बाप रे! देखिये शो फ्लॉप होने के बाद कपिल शर्मा का क्या हो गया हाल

नई दिल्ली: जैसा की आप जानते हैं कि जनवरी 2017 में भारत के लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा की सुनील ग्रोवर के साथ बहस के बाद से ही कपिल शर्मा का पतन शुरू हुआ था.उस घटना के बाद कपिल के शो को कम टीआईपी और कपिल के बीमार स्वास्थ्य के कारण बंद कर दिया गया था.

कपिल इस साल 2018 में फैमिली टाइम के साथ लौट आए, लेकिन बिना किसी सफलता के इस नए शो की शूटिंग को भी अपने स्वास्थ्य के कारण कपिल को बंद करना पड़ा. आपको बता दे कि कपिल की एक पत्रकार के साथ लड़ाई भी हुई थी जिसने उनके नए शो की सफलता पर सवाल उठाया था.

कपिल शर्मा एक बार फिर समाचार में हैं लेकिन इस बार ख़बर उनकी गलत भाषा या शो की नहीं ,बल्कि उनके बिगड़े रूप के बारे में है .यह उनका हालिया रूप है जिसे देखकर उनका हर फैन उनके बारे में चिंता कर रहा है.

कपिल शर्मा को हाल ही में रात को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था और कपिल रूप और चलन से काफी अस्वस्थ और बुरे आकार में दिख रहे थे. हाल ही की ली गई कपिल की तस्वीरों को देखने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे. आंखों के नीचे काले घेरे के साथ, डबल ठिन कपिल अच्छे नहीं दिख रहे थे. वैसे यह हमें आश्चर्यचकित करता है कि कपिल शर्मा के साथ सब कुछ ठीक है या नहीं.


Posted

in

by

Tags:

Comments

One response to “बाप रे! देखिये शो फ्लॉप होने के बाद कपिल शर्मा का क्या हो गया हाल”

  1. […] Mumbai airport and he was looking ugly wth his new fat look as compared to his previous fit look. (click here to see kapil look at the airport). The artist cum on-screen entertainer kapil sharma presently appears to be total isolated in a […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *